पिछले दिनों मुंबई पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म रामसेतु की शूटिंग के लिए खास परमिशन मांगी है। अक्षय यह फिल्म अयोध्या में शूट करना चाहते हैं, जहां इन दिनों राम मंदिर का निर्माण चल रहा है। राम सेतु की शूटिंग जून 2021 तक शुरु होने की उम्मीद है।

पिछले दिनों अक्षय और सीएम योगी की मीटिंग की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें फिल्मसिटी के अलावा अक्षय ने राम सेतु की स्क्रिप्ट भी योगी आदित्यनाथ को बताई थी।

राम सेतु की वास्तविकता की खोज करेगी फिल्म
मुंबई मिरर की खबर के अनुसार डायरेक्टर अभिषेक शर्मा और अक्षय राम सेतु में सच्ची घटनाओं को दिखाना चाहते हैं, इसलिए वे यूपी में रियल लोकेशन पर शूटिंग करना चाहते हैं, जिनमें अयोध्या भी शामिल है। कहानी राम सेतु के सच और कल्पना के बीच इसकी खोज करती नजर आएगी। इसमें राम जन्मभूमि पर भी कई हिस्से शूट किए जाने हैं।

दीवाली में अनाउंस की थी फिल्म
रक्षा बंधन के मौके पर अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' की अनाउंसमेंट की थी जिसके बाद उन्होंने 'राम सेतु' का अनाउंसमेंट दिवाली पर एक्टर पर किया था। इसी बीच अक्षय ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया था। जिसमें वे भगवान श्री राम की एक तस्वीर के सामने खड़े नजर आ रहे थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
amid filmcity controversy Akshay Kumar sought permission from UP CM Yogi Adityanath to shoot in Ayodhya for his film Ram Setu


https://ift.tt/2VB8X65