कभी शूटिंग तो कभी फैमिली वेकेशन के चलते बॉलीवुड सेलेब्स का ज्यादातर समय विदेश में गुजरता है। विदेश में नए शहर घूमने के साथ तमाम सेलेब्स वहां के ट्रेडिशन का भी आनंद लेते नजर आते हैं। इनमें से कुछ अजीबो-गरीब ट्रेडिशन ऐसे भी हैं जिन्हें फॉलो कर कई सेलेब्स ट्रोल भी हो चुके हैं।

सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा इन दिनों दुबई में अपनी वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। इस वेकेशन की कुछ झलक अर्पिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं जिनमें वो अपनी दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठी प्लेट तोड़ते हुए नजर आ रही हैं। अर्पिता ही नहीं बल्कि उनके बेटे आहिल भी प्लेटों को फेंकते हुए दिखे। अर्पिता को ऐसा करते देख लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

वीडियो देखकर एक यूजर ने कहा, जितने पैसों की प्लेट तोड़ी है उतने का अगर किसी गरीब को खाना खिलाया होता तो पुण्य मिलता। वहीं एक यूजर ने लिखा, ज्यादा पैसे आ गए हैं तो समझ नहीं आ रहा कैसे यूज करें। वहीं कुछ ने लिखा, अमीरों वाले काम।

प्लेट तोड़ते हुए शिल्पा शेट्टी हुई ट्रोल

साल 2019 में शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो फ्लोर पर प्लेट तोड़ते हुए डांस कर रही थीं। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा था, प्लेट तोड़ो और धोने से बचो। आज बहुत मजा आया। ओपा दुबई। शुक्रिया शीरीन मोरानी, उदय सिंह। प्लेट तोड़कर डांस करने का कॉन्सेप्ट बहुत बेहतरीन है।

##

वीडियो सामने आते ही लोगों ने उसपर कमेंट कर एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ये दुनिया का सबसे घटिया ट्रेडिशन है। दूसरे ने लिखा, दुनिया में बहुत गरीबी है इस तरह पैसों की बरबादी ना करें।

क्या है प्लेट तोड़ने का कॉन्सेप्ट

सामना आया वीडियो दुबई के एक रेस्टोरेंट का है जहां ग्रीस का ट्रेडिशन फॉलो किया जाता है। ये एक मेडिटेरियन ट्रेडिशन है। इसमें लोग अपनी एक्साइटमेंट, खुशी या शॉक जाहिर करने के लिए प्लेट तोड़ते हैं। तोड़ी जाने वाली प्लेट असली चीनी की नहीं बल्कि शक्कर की बनी होती हैं। दुबई के ओपा रेस्टोरेंट का ये अनोखा ट्रेडिशन कई लोगों को आकर्षित करता है।

ट्रेंडी पिल्लो चैलेंज कर ट्रोल हुई नेहा कक्कड़

अप्रैल 2019 में सोशल मीडिया पर पिल्लो चैलेंज की शुरुआत हुई थी जिसके बाद दुनिया भर के कई लोगों ने इस ट्रेंड में हिस्सा लिया। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी पिल्लो को ड्रेस की तरह पहनकर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं मगर लोगों ने ट्रेंड समझने की बजाय उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।

##

नेहा कक्कड़ के अलावा तमन्ना भाटिया भी इस ट्रेंड का हिस्सा बनी थीं। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो सफेद तकिया को एक गुच्ची के बेल्ट के जरिए ड्रेस की तरह पहनी हुई थीं। तस्वीर वायरल होने के बाद एक्ट्रेस की जमकर ट्रोलिंग हुई थी।

किसने शुरू किया पिल्लो चैलेंज

इस चैलेंज को स्पेन और स्वीडन की पॉपुलर फैशन इन्फ्लूएंसर नेली ने शुरू किया था। 5 अप्रैल 2020 को इन्फ्लूएंसर ने तकिया से ड्रेस बनाकर पहनते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई जिसके बाद लोगों ने भी इस चैलेंज में हिस्सा लेकर अपनी तस्वीरें शेयर की थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salman's sister Arpita sharma broke plates in a restaurant in Dubai, before this, many celebrities including Shilpa Shetty get trolled for following trend


https://ift.tt/3mG1rTf