Subscribe Us

अनिल कपूर और कियारा आडवाणी अगले हफ्ते से दोबारा शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग

अनिल कपूर और कियारा आडवाणी फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग अगले हफ्ते से दोबारा शुरू करेंगे। वरुण धवन, नीतू कपूर और निर्देशक राज मेहता के कोविड पॉजिटिव आने के बाद इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में रोक दी गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल, कियारा और प्राजक्ता कोली फिल्म में अपने हिस्से का शूट अगले हफ्ते से शुरू कर सकते हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि प्रोड्यूसर शशांक खेतान के गाइडेंस में असिस्टेंट डायरेक्टर की पूरी टीम 17 दिसंबर से फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर सकती है। बता दें कि नीतू कपूर कोविड-19 से रिकवर कर चुकी हैं। शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इस बात की जानकारी नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नीतू को एयर एम्बुलेंस से चंडीगढ़ से मुंबई लाया गया था।

बता दें कि नीतू, राज, वरुण के अलावा मनीष पॉल भी फिल्म की शूटिंग के दौरान पॉजिटिव पाए गए। संक्रमित होने के बाद मनीष पॉल मुंबई लौट आए थे। वहीं राज और वरुण चंड़ीगढ़ में ही क्वारंटाइन हैं। यह सभी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने और डॉक्टर से क्लीन चिट मिलने के बाद ही टीम के साथ शूटिंग के लिए जुड़ेंगे। वहीं अनिल और कियारा का कोविड टेस्ट निगेटिव आया था। यह दोनों भी मुंबई लौट आए थे। अब वापस शूटिंग पर लौटेंगे।

ऋषि के निधन के बाद नीतू की पहली फिल्म
बता दें कि 'जुग-जुग जियो' 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर की पहली फिल्म है। नीतू ने शूटिंग के लिए रवाना होते वक्त सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "इस मुश्किल वक्त में मेरी पहली फ्लाइट। इस जर्नी को लेकर नर्वस हूं।" इसके आगे उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए लिखा था, "कपूर साहब आप यहां मेरा हाथ थामने के लिए नहीं हैं, मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हो।" 'जुग-जुग जियो' में नीतू , वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर की भी अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन 'गुड न्यूज' फेम डायरेक्टर राज मेहता कर रहे हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anil Kapoor and Kiara Advani to resume shooting of Jug Jugg Jeeyo by later this week


https://ift.tt/3nlIHZU

Post a Comment

0 Comments