Subscribe Us

ड्रग्स केस में फंसी कॉमेडियन भारती ने शुरू की 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग, शो से निकाले जाने की खबरों को गलत साबित किया

'द कपिल शर्मा शो' से निकाले जाने की खबरों के बीच भारती सिंह ने शो में वापसी कर ली है। भारती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो पोस्ट कर इस बात को साफ भी कर दिया है। लाल सलवार सूट में सजी भारती ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ''दो दिलों के मेल का रंग है लाल। कपिल शर्मा शो हर शनिवार से रविवार रात 9.30 बजे।'' भारती की इस पोस्ट से साफ हो गया कि वो शो की शूटिंग पर वापस लौट चुकी हैं।

ड्रग्स केस में फंसी हैं भारती

भारती और उनके पति हर्ष लिंबचिया को पिछले दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गांजा लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। दोनों के घर और दफ्तर पर NCB ने छापा मारकर गांजा भी बरामद किया था। साथ ही पूछताछ में भी पति-पत्नी ने गांजे के सेवन की बात मानी थी। बाद में इन्हें 15,000-15,000 रुपए के बॉन्ड पर जमानत दे दी गई थी। इस मामले की वजह से भारती की काफी किरकिरी हुई थी और उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। खबरें थीं कि कपिल शर्मा शो में काम करने वाली भारती को चैनल और मेकर्स ने शो से निकाल दिया है लेकिन अब ये बातें निराधार साबित हो गई हैं।

टीम ने किया था सपोर्ट

भारती पर आई मुसीबत के समय कपिल शर्मा शो की टीम उनके साथ खड़ी नजर आई थी। शो में सपना की भूमिका निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था, ''उन्हें काम पर लौटना चाहिए, जो हो गया वो हो गया। मैं और कपिल शर्मा उनके साथ खड़े हैं। उन्हें मेरा पूरा सपोर्ट है।'' कृष्णा ने ये भी कहा कि वो भारती को बहन कहने पर गर्व करते हैं और चाहे कैसी भी परिस्थितियां आएं वो हमेशा उनके साथ खड़े हैं।

कौन हैं भारती सिंह?

भारती सिंह एक स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। वे 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आती हैं। भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया किया, जिनमें कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bharti Singh resumes shooting for The Kapil Sharma Show


https://ift.tt/3gKYD5b

Post a Comment

0 Comments